राशिफल

24 जनवरी जन्मदिन: असंभव कार्यों की होगी पूर्ति, दान व जप से मिलेगा लाभ

आज 24 जनवरी को प्रसिद्ध भारतीय फिल्म निर्देशक सुभाष घई का भी जन्मदिन है। सुभाष घई के साथ आज जन्में सभी जातकों को जन्मदिन की ढेरों शुभकामनाएं।

सूर्य आपके जन्म और भाग्य का स्वामी ग्रह है। इस साल गुरू और बुध आपके वर्ष के विशेष सहयोगी ग्रह और भाग्योदय के प्रतीक हैं। जनवरी शेष से फरवरी अंत तक आप विशेष उत्साह में कई ऐसे काम कर डालेंगे जो पहले असंभव लग रहे थे।

मार्च अप्रैल मास तनावपूर्ण भी रहेंगे। मई से जून के मध्य तक समय काफी नाजु़क दौर से जुलाई अगस्त में व्यापार संबंधी नई योजनाएं, नये मित्रों और संपर्कों से लाभ मिलेगा। सितम्बर में कार्य क्षेत्र आवास आदि में भी परिवर्तन होगा। अक्टूबर महीने मे किसी शुभ समाचार से कारोबार में उत्साह जागृत होगा। नवंबर मे परिवार के मध्य विवाद आदि मंगल कार्यों का आयोजन और पुरानी साख लौट आएगी।

दिसम्बर में बौद्धिक कार्य सफल फलीभूत होंगे। जनवरी 2020 के मध्य तक घरेलू कामों में संलिप्त रहेंगे। महिलाओं के लिए यह वर्ष सम्मान वृद्धिकारक रहेगा। विद्यार्थी वर्ग के लिए पर्याप्त परिश्रम के बाद ही सफलता मिल सकेगी। शनि और मंगल का दान व जप कराना हितकारी रहेगा। – आचार्य कृष्ण दत्त शर्मा

Source : indiatimes.com

Related Articles